We are delivering all over India, but the deliveries might be delayed due to the COVID-19 restrictions. Thank you for supporting us in such tough times.

सिंह राशिफल 2022 वैदिक ज्योतिष के आधार पर तैयार किया गया है और यह बताता है कि सिंह राशि के जातक अपने करियर में वित्तीय समृद्धि और वृद्धि के साथ 2022 में एक अच्छे वर्ष का आनंद ले सकते हैं। इस वर्ष आपको जीवन के विभिन्न पहलुओं में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है जिससे आप बड़े आत्मविश्वास और कौशल से निपट सकते हैं। परिवार में शांति बनी रह सकती है, और आपको पूरे साल सकारात्मक रहना पड़ सकता है और काम और रिश्तों में सकारात्मक ऊर्जा का उपयोग करना पड़ सकता है। सिंह राशिफल 2022 की भविष्यवाणियों के अनुसार छात्रों को शिक्षा में बाधाएँ आ सकती हैं। इस साल बच्चों का स्वास्थ्य आपके लिए चिंता का कारण बन सकता है। संपत्ति खरीदने के लिए 2022 एक अच्छा समय हो सकता है, और विवाहित जोड़ों को संतान की प्राप्ति होगी। आपकी सामाजिक स्थिति भी उन्नत हो सकती है और इस वर्ष आपके परिवार में शुभ कार्य हो सकते हैं।

जानिए शुक्र के राशि परिवर्तन से किन राशियों पर होगा प्रभाव

जनवरी के महीने में, महीने के पहले भाग के दौरान, सिंह जातक वैकल्पिक करियर परिवर्तन या संभवतः विदेश में नौकरी के प्रति आकर्षित होंगे। व्यवसायियों के लिए आप अपने व्यवसाय के लिए लक्ष्य निर्धारित नहीं कर पाएंगे, इसलिए वर्ष की शुरुआत में आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। फरवरी के महीने में, सिंह राशि के जातक हाल ही में हुए किसी भी तनाव को दूर करने का प्रबंधन करेंगे और सामंजस्य स्थापित करेंगे। जब मंगल सितंबर से नवंबर के बीच वक्री हो जाता है, तो सिंह राशि वालों को रचनात्मक रूप से भावनाओं को प्रबंधित करने में कुछ वास्तविक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। उन्हें सीखने की जरूरत है कि कैसे दूसरों के नियंत्रण में रहने की कोशिश न करें और न ही अपनी शक्तियों का दावा करें।

वर्ष 2022 में शुक्र सिंह 2022 वार्षिक राशिफल भविष्यवाणियों के अनुसार ऊर्जा को बढ़ावा देगा जो कुछ विशेष उद्देश्यों के लिए आपके प्यार और रोमांस की भावना को व्यक्त करने की आपकी इच्छा को बढ़ाएगा। सिंह राशि के कुछ जातक चुनौती स्वीकार कर सकते हैं; काम का कोई व्यक्ति या आपका कोई करीबी दोस्त आपकी रुचि को आकर्षित कर सकता है।

मार्च के महीने में आपकी नौकरी में प्रमोशन का मौका मिल सकता है। इस महीने सिंह राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने और किसी भी तरह के अत्यधिक तनाव से बचने की सलाह दी जाती है। अप्रैल के महीने में, आर्थिक रूप से, महीने के पहले भाग में, सिंह राशि के जातकों को लापरवाही से खर्च नहीं करना चाहिए या कोई वित्तीय निवेश या सट्टा नहीं करना चाहिए।

मार्च से मई के बीच किसी प्रोफेशनल कोर्स में दाखिले की आपकी इच्छा पूरी हो सकती है। रिश्तों के मामले में आपको संभलकर चलना होगा। यदि आप अपने रिश्ते में जल्दबाजी करते हैं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। मई का महीना थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है; इसलिए सिंह राशि के जातकों को आराम करने का प्रबंधन करना चाहिए। जून और जुलाई के महीनों में, सिंह राशि के जातकों को पेशेवर क्षेत्र में यह सोचे बिना कोई निर्णय नहीं लेना चाहिए कि उन्हें बाद में पछताना पड़ सकता है। कुछ लेओस एक ऋण, ऋण का भुगतान कर सकते हैं जबकि अन्य को जुलाई के महीने में अप्रत्याशित रूप से धन या विरासत भी प्राप्त होगी।

Main Menu