We are delivering all over India, but the deliveries might be delayed due to the COVID-19 restrictions. Thank you for supporting us in such tough times.

धनु राशिफल 2022 की गणना ग्रहों के गोचर और नक्षत्रों की स्थिति के आधार पर की जाती है। पूरे वर्ष 2022 में धनु राशि के जातकों को शनि और बृहस्पति द्वारा अलग-अलग संकेत दिए जाएंगे। यदि आप सतर्क और व्यावहारिक हैं, तो आप अपने लक्ष्यों और लक्ष्यों को प्राप्त कर सकते हैं। जब धन या वित्त की बात आती है, तो आपको अधिक विवेकपूर्ण होने की आवश्यकता है यदि आप वित्तीय संकट में समाप्त नहीं होना चाहते हैं। साल के दूसरे भाग में आपका घरेलू जीवन सामंजस्यपूर्ण रहने वाला है। मई और अक्टूबर के महीने आपके लिए काफी फायदेमंद रहेंगे क्योंकि आपकी परियोजनाओं पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। साल के मध्य में शनि आप पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। व्यावहारिक होना ही किसी भी बुरी स्थिति से बचने का एकमात्र तरीका है।

करियर में आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी और आर्थिक दृष्टि से भी यह साल आपके लिए अच्छा रहेगा। बार-बार, आप यात्रा करेंगे। ग्रहों की स्थिति आपके लिए अनुकूल रहेगी। सभी प्रकार की सामाजिक और धार्मिक गतिविधियों में आप पूरे उत्साह और जोश के साथ भाग लेंगे। इस साल आपको पिछले साल की गई मेहनत का फल मिलेगा। जहां तक आपके बच्चों की बात है तो आपको खुशी मिलेगी और साथ ही आपको अपने दोस्तों का भी पूरा सहयोग मिलेगा। आपको अपने परिवार के साथ कुछ समस्याएँ हो सकती हैं, हालाँकि आपको इस वर्ष अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करते हुए आगे बढ़ना चाहिए। आपके करियर में वृद्धि होगी और फिर राशिफल 2022 के अनुसार आर्थिक लाभ और वेतन में वृद्धि की संभावना है।

जनवरी का महीना धनु राशि के जातकों के लिए अप्रत्याशित घटना हो सकता है, और इसलिए उनके लिए साहसपूर्वक उनका सामना करना आवश्यक है। फरवरी का महीना आपके रचनात्मक विचारों को लिखने और एक नया उद्यम शुरू करने का एक अच्छा समय हो सकता है।

मार्च और अप्रैल के महीनों में आप अपने करियर में फंसा हुआ महसूस कर सकते हैं। अपने प्रदर्शन के अनुरूप रहें क्योंकि इससे आपको महीने के अंत तक पदोन्नति या वेतन वृद्धि जैसे कुछ लाभ होंगे। अधिक लचीला बनने की कोशिश करें और साथी की भावना को समझने की कोशिश करें क्योंकि इस महीने उन्हें प्यार करने और समझने की आवश्यकता महसूस होगी।

मई और जुलाई के महीने ऐसे महीने होते हैं जब आपको आवेगी फैसलों से बचने और दूर रहने की कोशिश करने की जरूरत होती है। आसपास का वातावरण आपका मनोबल बढ़ाएगा और इस माह आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी।

अगस्त और सितंबर का महीना भी आपके रिश्ते को मजबूत करने का एक अच्छा समय है जिसके परिणामस्वरूप दाम्पत्य सुख में अधिक अंतरंग संबंध बनते हैं। सितंबर माह का मध्य आपके लिए बड़े आर्थिक खर्चे लेकर आ सकता है।

Main Menu