We are delivering all over India, but the deliveries might be delayed due to the COVID-19 restrictions. Thank you for supporting us in such tough times.

मिथुन राशिफल 2022 आने वाले नए साल 2022 में मिथुन राशि के जातकों के जीवन के बारे में बहुत कुछ बताता है। पता करें कि उनका प्रेम जीवन कैसा होता है, या वे वैदिक ज्योतिष पर आधारित मिथुन वार्षिक राशिफल 2022 के माध्यम से अपने करियर में सफल होंगे। वर्ष 2022 में 13 अप्रैल को बृहस्पति मीन राशि में 10वें भाव में और राहु मेष राशि में 11वें भाव में 12 अप्रैल को प्रवेश करेगा। अप्रैल माह में विशेष रूप से 29 अप्रैल को शनि नवम भाव में कुम्भ राशि में प्रवेश करेगा। और 12 जुलाई को वक्री होकर आठवें भाव में मकर राशि में गोचर करेंगे।

क्यों हो रही हैं आपकी शादी में देरी ? जानें हमारे एक्सपर्ट एस्ट्रोलॉजर्स से बिल्कुल मुफ्त

इस वर्ष मंगल की स्थिति जनवरी में आपके प्रेम संबंधों में कुछ कठिनाई ला सकती है। जातक को यह आभास होगा कि आप बंधे रहने की कोशिश कर रहे हैं। अप्रैल में, कुंभ राशि में शुक्र और मंगल अधिक अलग भावनाओं को प्रेरित करके चीजों को खुश करते हैं। अगस्त का महीना आपको सुख का आनंद लेने का प्रस्ताव देगा क्योंकि शुक्र सिंह राशि में होगा। यदि आप अपने रिश्ते में वफादार हैं और अपने रिश्ते में अपना सौ प्रतिशत लगाते हैं, तो आपको साल के अंत तक सही प्यार मिलेगा।

शनि अष्टम भाव में रहेगा। नतीजतन, इस साल आप बहुत सारे नए लोगों से मिलने जा रहे हैं और उन्हें उनकी क्षमता के अनुसार वर्गीकृत कर सकते हैं, इसलिए उनमें से कुछ आपके जीवन में नहीं रह सकते हैं। पहली छमाही में कुंभ राशि में बृहस्पति आपको दूसरों से उच्च मांगों के लिए निर्धारित करेगा, दूसरों से सहयोग, इच्छा और लचीलेपन की कमी का सामना करने के लिए बिल्कुल विपरीत। शुक्र उन लोगों के साथ कई संघर्ष लाएगा जिनकी आप परवाह करते हैं, और सब कुछ नैतिक सिद्धांत और नैतिकता पर कुछ जिम्मेदारी से शुरू हो सकता है।

जनवरी के महीने में, नवम भाव में बृहस्पति आपको विकास के अवसर पैदा करने के लिए आपके आराम क्षेत्र से बाहर रखता है, और आप अपने क्षितिज का विस्तार करने, बेहतर चीजों के लिए अपनी इच्छा को प्रशिक्षित करने की इच्छा महसूस करेंगे। सफलता की कुंजी प्रेरणा है, लेकिन आपको व्यक्तिगत और व्यावसायिक सफलता के लिए अपने उत्साह पर अंकुश लगाने की आवश्यकता नहीं है।

अप्रैल के महीने में बृहस्पति का दसवें भाव में गोचर धन और समृद्धि में वृद्धि के अवसर लेकर आएगा। नए रोमांच आपके क्षितिज का विस्तार करेंगे और जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण को व्यापक बनाएंगे।

Main Menu