We are delivering all over India, but the deliveries might be delayed due to the COVID-19 restrictions. Thank you for supporting us in such tough times.

मेष राशि के जातक जीवन के कई पहलुओं में महत्वपूर्ण उत्पादन हासिल करेंगे; क्योंकि यह नई संभावनाओं और अवसरों का वर्ष है और जीवन में एक नए चरण की शुरुआत का प्रतीक है। मेष राशिफल 2022 मेष राशिफल के अनुसार वर्ष की शुरुआत में अपने भविष्य के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे; जातक समझदार बनेंगे और चीजों को एक अलग नजरिए से देखेंगे। मेष राशि के भावनात्मक स्वभाव के बावजूद, अधिकांश समय जातक आत्म-खोज की राह पर चलेगा। रचनात्मक दृश्य, ध्यान, स्वयं की खोज और आपकी क्षमता के लिए वर्ष की शुरुआत एकदम सही है। वर्ष 2022 की दूसरी छमाही में, मेष राशि वाले अब तक जो सोचते रहे हैं, उसके बारे में अपने विचार को लागू करना शुरू कर सकते हैं। उनके पेशेवर विकास के लिए यह अवधि बहुत फलदायी होगी। इस चिन्ह के कई मूल निवासी असंभव विचारों को लागू करने का प्रयास करेंगे, लेकिन यह कार्य साहसी साहसी लोगों के समर्थन का वादा करता है। मेष राशि वालों को वर्ष के पहले भाग में पर्याप्त धन संचय करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए क्योंकि वर्ष के अंत में, यह उन्हें स्वयं की अच्छी सेवा करने में मदद करेगा।शिक्षा, करियर और व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी वर्ष 2022 ज्योतिष के अनुसार फलदायी परिणाम देने वाला है। आपको अपने काम में अधिक समय लगाना पड़ सकता है, जिसके परिणामस्वरूप आप अपने परिवार और प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय नहीं दे पाएंगे। वर्ष 2022 में आपके नए संबंध बनेंगे जहां से आपको अपने काम और व्यवसाय में सहयोग मिलने की संभावना है।

जानिए शुक्र के राशि परिवर्तन से किन राशियों पर होगा प्रभाव

सिंगल लोगों को दिलचस्प लोगों से मुलाकात होगी। स्वास्थ भी बढ़ने वाला है। कामुकता और रोमांस की उम्मीद की जानी चाहिए। आप अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के स्तर के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करेंगे। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप एक नए प्रकार के व्यायाम या किसी नए शौक के साथ आराम करना सीखें।

मकर राशि में सूर्य यह सुनिश्चित करेगा कि वर्ष 2022 में, मेष राशि के जातकों में कॉर्पोरेट सीढ़ी पर चढ़ने की तीव्र इच्छा होती है। यह एकमात्र तरीका होगा जिससे वे अपने जीवन में उत्पादक और सार्थक महसूस करेंगे। वे सफलता तक पहुँचने के लिए कुछ भी नहीं करते हैं, और स्थिति उनके लिए महत्वपूर्ण होगी। फरवरी के अंत में शुक्र के मकर राशि में होने से, मेष राशि के जातक अपने प्रेम संबंधों को बहुत गंभीर, व्यावहारिक और सतर्क तरीके से व्यवहार करेंगे। उन्हें अल्पकालिक प्यार में कोई दिलचस्पी नहीं होगी क्योंकि वे इस साल इसे समय की बर्बादी मानेंगे।

जैसा कि हम मार्च की ओर बढ़ रहे हैं, कुंभ राशि में शुक्र और बुध, मेष राशि के तहत पैदा हुए व्यापारियों और व्यापारियों के लिए फायदेमंद साबित होंगे, जो किसी भी स्थिति में लाभ और हानि का त्वरित विश्लेषण करने के लिए उच्च भेदभाव शक्ति के साथ मिलकर महान व्यावसायिक क्षमता रखते हैं। दूसरी ओर, शुक्र एक बहुत ही प्रमुख “धन योग” बनाता है, जो इस अवधि के दौरान आपके संचित धन में वृद्धि को देखेगा। व्यावसायिक रूप से, यह एक अच्छा समय है जहाँ आपको नौकरी के अच्छे प्रस्ताव मिलने की संभावना है।

अप्रैल में मीन राशि में बृहस्पति धन और समृद्धि में वृद्धि के अवसर ला सकता है। रोमांचक कारनामों से आपके क्षितिज का विस्तार होगा और जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण का विस्तार होगा। मई में, मेष राशि में शुक्र आपके प्रेम जीवन के लिए सबसे अच्छा समय होगा, क्योंकि आप सामान्य से अधिक सुंदर और लोकप्रिय महसूस करेंगे।

Main Menu